"Digipharm"

डिजीफार्म एक नया मंच है जो स्वास्थ्य देखभाल बाधाओं को पार करने की कोशिश करता है और नए सिस्टम बनाता है जो लगभग मौजूद नहीं हैं।


Digipharm कैसे काम करता है?

कंपनी ने ब्लॉक की तकनीक को क्रांतिकारी बनाने के लिए उद्योग और वृद्ध अवधारणाओं के गहन ज्ञान के साथ तालिका में अपनी विशेषज्ञता लाने के लिए कड़ी मेहनत की है। कंपनी का एक और उद्देश्य हेल्थकेयर के एक मूल्यवान मंच पर एक व्यावसायिक दृष्टिकोण के साथ परिवर्तन की सुविधा प्रदान करना है जो हर किसी के लिए उपयोग करने के लिए अनुकूल है।
संसाधनों पर लगाए गए बाधाओं के साथ सर्पिल हेल्थकेयर लागतों के साथ-साथ एक नया और अपमानजनक बोझ हुआ है जो हर जगह हेल्थकेयर सिस्टम ला रहा है। ऐसे व्यापार बंद हैं जिन्हें पूरा किया जाना चाहिए, अन्यथा मरीजों को आवश्यक नवाचारों और उपचारों से वंचित होने का उच्च जोखिम है, लेकिन मरीजों को बाधाओं के रूप में नहीं दिया जा सकता है या इनकार नहीं किया जा सकता है और जब निर्माता देख रहे हैं प्रतिपूर्ति के लिए।
डिजीफार्म इसके बजाय लचीला, मूल्य-आधारित मूल्य निर्धारण समझौतों के साथ-साथ स्मार्ट अनुबंधों को सक्षम और कार्यान्वित करने के लिए आधारभूत संरचना के भीतर निर्धारित सीमाओं को बाईपास करेगा। और अप्रत्याशित साक्ष्य के आगे के विकास के माध्यम से, प्लेटफार्मों में अब नई क्षमताएं होंगी और दा के योगदान के लिए रोगियों को पुरस्कार मिलेगा
सालाना वैश्विक दवा नुस्खे में $ 1.5 ट्रिलियन 2021 तक होने की उम्मीद है। और 2020 तक स्वास्थ्य देखभाल के लिए 75% भुगतान हो रहे हैं, ये सभी मूल्य आधारित होंगे।
वर्तमान में 7% दवाएं विकसित की जा रही हैं जिनमें से 70% संभावित रूप से कक्षा में पहली बार पंजीकृत हैं। नए मंच के लिए एक दृष्टि है, यह एक टिकाऊ और मूल्य आधारित स्वास्थ्य देखभाल वितरण प्रणाली में से एक है। यह नए मूल्य-आधारित हेल्थकेयर डिलीवरी प्रारूप में अग्रणी होने में मदद करने के लिए अभिनव और गारंटी होगी, जो वे स्वास्थ्य देखभाल उद्योग में अगली पीढ़ी के रोगी सशक्तिकरण के लिए उपयोग करेंगे।
डिजीफार्म मूल रूप से शीर्ष पर होगा, जबकि प्रदान करेगा, राष्ट्रीय निकाय, मरीज, बीमा कंपनी, और उनके द्वारा अगले स्वास्थ्य देखभाल मॉडल के साथ उन सभी छतों का निर्माण करेगा जो वे प्रस्तावित कर रहे हैं।
यह स्वास्थ्य देखभाल का भविष्य होगा क्योंकि हम इसे जानते हैं और यह सब मूल्यवान स्वास्थ्य देखभाल और अभिनव मूल्य निर्धारण पीढ़ी प्रोटोकॉल के साथ किया जाता है। शीर्ष पर हमेशा गुणवत्ता होती है, उसके बाद रोगी, लागत और परिणाम होते हैं।
नई मूल्य-आधारित देखभाल के साथ, दुनिया भर में स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली वर्तमान में हमारे समय के दौरान केवल अनूठी चुनौतियों से खतरा है। अस्थिर, व्यय, बुढ़ापे की आबादी और पुरानी बीमारियों की बढ़ती संख्या है।
मूल्य आधारित स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली की नई अवधारणा का उपयोग नए विचारों का प्रस्ताव करने के लिए किया जाता है। उदाहरण के लिए, स्वास्थ्य देखभाल के लिए भुगतान का प्रस्ताव स्वास्थ्य देखभाल की गुणवत्ता और उनके द्वारा प्रदान किए जाने वाले लाभों में बंद होना चाहिए। और इस प्रकार रोगियों को सेवा के लिए शुल्क के बजाए ऑपरेशन की प्रदर्शन विधि के लिए शुल्क के लिए एक मॉडल प्रदान करना पड़ता है और प्रतिपूर्ति मॉडल इस नए तरीके के साथ भी काम करेगा।
डिजीफार्म सभी बाधाओं को सफलतापूर्वक खत्म करने में सक्षम होगा और मूल्य-आधारित हेल्थकेयर सिस्टम अतीत में आने वाले कई मुद्दों के लिए एक नया प्रकार का समाधान प्रदान करता है, लेकिन आधारभूत आधार पर पूरी तरह से प्रगति बुनियादी ढांचे में सीमाओं से रोक दी जा रही है। और इसके कारण, वर्तमान स्वास्थ्य देखभाल सूचना-आधारित सिस्टम स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली के विखंडन के रूप में काम कर रहे हैं, और रोगी के परिणाम डेटा के लिए भी यही कहा जा सकता है।
दिगिपर्म रोगियों को सशक्त बनाने में मदद करेगा, वे उन्हें अपने निजी डेटा के संरक्षक और स्वामित्व का अधिकार देने
में उत्साही विश्वास करने वाले हैं। 
मरीजों को उनके स्वास्थ्य से संबंधित डेटा साझा करने और निर्णय लेने के साथ-साथ स्वास्थ्य संबंधी अनुसंधान को सूचित करने के लिए प्रोत्साहन दिए जाएंगे।
जब ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी की बात आती है, तो डिजीफार्म द्वारा प्रदान किए गए समाधान स्मार्ट हेल्थकेयर सिस्टम से प्रतिमानों की आवश्यक बदलाव को सुविधाजनक बनाने और स्मार्ट अनुबंधों के साथ-साथ ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के उपयोग के माध्यम से रोगी केंद्रित स्वास्थ्य देखभाल पर आधारित होने के लिए विकसित किए जाते हैं। । यह दिगिफार्म के उद्देश्य से है और एक विकेन्द्रीकृत हेल्थकेयर सिस्टम के विकास को बढ़ावा देने के लिए सूचना-आधारित मंच है जो सुरक्षा चेतना के चरम स्तर के साथ सर्वव्यापी, ईमानदार और पारदर्शी है।

Digipharm पर आईसीओ क्या है?

इस समय, आईसीओ की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद है कि वे जल्द ही आईसीओ पर कुछ जानकारी जारी करेंगे क्योंकि उनके पास एक वैध टीम है जो पूरी तरह से कंपनी का समर्थन कर रही है और पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ काम कर रही है।

दिगिफार्म के पीछे कौन है?

स्विसॉम ब्लॉकचेन सहयोग द्वारा डिजीफार्म चलाया जाता है। स्विसकॉम ब्लॉकचेन डिजीफार्म टीम का तकनीकी विकास भागीदार है और अपने प्रमुख समाधानों के विकास में मदद करता है।
टीम अहमद अब्दुल्ला द्वारा संचालित है, कंपनी के संस्थापक और सीईओ हैं और एक सत्यापित लिंक्डइन प्रोफाइल है। गिरीशा फर्नांडो सह-संस्थापक और सीओओ हैं और वे 16 की एक टीम में से दो हैं और वे पूरी तरह से दस सलाहकारों द्वारा समर्थित हैं जो परियोजना को आगे बढ़ाने में मदद कर रहे हैं, इसलिए यह रास्ते में कुछ भी नहीं लटका हुआ है।

निष्कर्ष में Digipharm

यदि आप एक नई कंपनी की तलाश में हैं जो पेशेवरों और सलाहकारों की एक बड़ी टीम द्वारा समर्थित है, तो Digipharm आपके लिए एक शानदार मंच है। उनके पास बहुत सारे अभिनव विचार हैं और वे स्वास्थ्य देखभाल उद्योग में एक बड़ी लहर बनाने जा रहे हैं। डिजीफार्म मंच के बारे में अधिक जानने के लिए और आप उनके साथ निवेश कैसे कर सकते हैं, या उनसे लाभ उठा सकते हैं। फिर कंपनी की वेबसाइट पर जाएं और श्वेत पत्र देखें और साथ ही अपने न्यूजलेटर में सदस्यता लें। Digipharm शुरू करने के लिए एक महान कंपनी है और एक प्रामाणिक स्तर पर है।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें
वेबसाइट  : https://www.digipharm.ch/ 
व्हाइटपेपर  : https://digipharm.ch/docs/DigipharmWP.pdf 
टेलीग्राम  : https://t.me/joinchat/ExOHxk-TuOplQDbBWXaLaQ
Bitcoin : https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1725200
लेखक : Nisa
Eth :0xED5137E09d2Aa759A79985ccb4C9B7B3b6cF7fDa



Komentar

Postingan populer dari blog ini

Alttex

"AFROPAY"

"XYO NETWORK"